स्योहारा के दारुल हुदा जूनियर हाई स्कूल में वार्षिक परीक्षा फल घोषित किया गया, इस अवसर पर प्रतिभाशाली बच्चों को पुरस्कृत भी किया गया

0

स्योहारा से संजय शर्मा की रिपोर्ट✍️

जनपद बिजनौर अन्तर्गत स्योहारा नगर स्थित दारुल हुदा जूनियर हाई स्कूल में वार्षिक परीक्षा फल घोषित किया गया। इस मौके पर प्रतिभाशाली बच्चों को पुरस्कार वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
स्कूल का वार्षिक परीक्षा फल घोषित करते हुए स्कूल की अध्यापिका संजौली रस्तोगी और मुफ्ती मकसूद ने सभी मेहमानों का स्वागत किया। प्रोग्राम में उपस्थित मेहमानों ने स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों में से कुल 59 बच्चों को शील्ड और विभिन्न इनाम देकर उनकी हौसला अफजाई की। कार्यक्रम में चेयरमैन नगर पालिका परिषद  स्योहारा अख्तर जलील और स्योहारा यूथ क्लब के संरक्षक असजद चौधरी  मुख्य अतिथि रहे।

स्कूल के प्ले ग्रुप में कक्षा एलकेजी की छात्रा अलीना परवीन ने 98% नंबर और प्राइमरी ग्रुप में कक्षा 6 की छात्रा सूफिया अरशद ने 97.5% नंबर हासिल करते हुए स्कूल को टॉप किया।

इसके अलावा स्कूल में मौलाना अबुल हसन नदवी इस्लामिक अकैडमी भटकल कर्नाटक के जेरे एहतमाम आयोजित होने वाले इस्लामिक इम्तहान में प्रत्येक 40 बच्चों में से एक बच्चे के हिसाब से कुल 6 बच्चों को सिल्वर की गिन्निया ईनाम में दी गई।

चेयरमैन अख्तर जलील और असजद चौधरी ने बच्चों को उनके इम्तहान में कामयाबी की मुबारकबाद दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और उपस्थित अभिभावकों से अपने बच्चों की पढ़ाई के प्रति सजग रहने की अपील की।

इस मौके पर अतिथियों में मौलाना अरशद नदवी, मुफ्ती मोहम्मद आसिम साहब, कारी नूर मोहम्मद साहब, इंजीनियर तारिक अज़ीज तथा सैकड़ों अभिभावक मौजूद रहे।

अंत में स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमती तबस्सुम इसरार और मैनेजर डॉ महमूद अख्तर ने प्रोग्राम में शिरकत करने वाले सभी मेहमानों का शुक्रिया अदा किया और उनका आभार व्यक्त किया।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply