स्योहारा में एमएलसी का चुनाव 55 प्रतिशत के साथ हुआ संपन्न

0

स्योहारा से संजय शर्मा की रिपोर्ट✍️

एमएलसी चुनाव के मद्देनजर मतदान केंद्रों पर पुलिस ने सुरक्षा के सख्त इंतजाम कर चुनाव शांतिपूर्वक कराया। स्थानीय (एम एल सी ) मतदान के लिए बुढ़नपुर ब्लाक कार्यालय में मतदान केंद्र बनाया गया। जहाँ स्थानीय प्रधिकरण निर्वाचन (एमएलसी) के लिए मतदान निर्धारित समय से शुरू हुआ। चुनाव 8 बजे शुरू हुआ और शाम 4 बजे संपन्न हुआ।
एमएलसी चुनाव के लिए सुबह 8 बजे ज़िले के 12 मतदान केंद्रों पर मतदान शुरू हुआ। जनपद बिजनौर में स्योहारा थाना क्षेत्र के बुढ़नपुर ब्लॉक में मतदान केंद्र पर सवेरे से ही मतदाताओं ने पहुंचकर मतदान किया। मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लाइन लगी थी। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस व्यवस्था चाक-चौबंद रखी गई।
पुलिस प्रशासन की ओर से निष्पक्ष चुनाव सम्पन्न कराने के लिए मतदान केन्द्र पर पुलिस तथा 4 जवान अर्धसैनिक बल (सेंट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्स) के लगाए गये है। मतदान केंद्र पर, आलाधिकारियों नें दौरा किया। ब्लाक बुढनपुर तथा नगरपालिका स्योहारा तथा नगर पंचायत सहसपुर  में कुल 220 मतदाताओं को मतदान करना है। समाचार लिखे जाने तक 55 प्रतिशत मतदाताओं ने मतदान किया। मतदान शांतिपूर्ण तरीके से किया जा रहा है। इस दौरान पुलिस अधीक्षक पूर्वी ओमवीर सिंह पुलिस बल के साथ मतदान केंद्रों पर दौरे करते रहे।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply