पूर्व कार्य वाहक मुख्यमंत्री अम्मार रिज़वी ने दरगाह में चादर पोशी की

0

नजीबाबाद से सपना वर्मा की रिपोर्ट✍️

जोगीरमपुरी/नजीबाबाद
विश्व प्रसिद्ध दरगाहे आलिया नजफ ए हिन्द में पूर्व कार्य वाहक उपमुख्यमंत्री, अध्यक्ष आल इंडिया अल्पसंख्यक मंच का दरगाह पहुंचने पर दरगाह प्रशासक मौलाना डॉ.सैय्यद हबीब हैदर साहब के निजी सचिव सलमान हैदर आब्दी ने उनका स्वागत किया। अम्मार रिज़वी ने दरगाह में चादर चढ़ा कर दुआ मांगी।दरगाह के मीडिया प्रभारी जिया अब्बास से
प्रेस वार्ता में अम्मार रिज़वी ने कहा कि वो भारत सरकार से दरगाह आलिया के विकास के लिये पानी का बड़ा टेंक और एक गेस्ट हॉउस तथा सुलभ शोचालय की व्यवस्था कराने की भरसक कोशिश करेंगे और युवाओं से उन्होंने अपील करते हुये कहा कि उच्च शिक्षा पर ज़ोर दें,,कहा तभी समाज और देश प्रगति और उन्नति करेगा, उन्होंने अपने बयान में कहा कि हज़रत अली ने चौदह सौ साल पहले कहा था की जब तक मैं हूं।
मैं ज़मीन के रास्तों से ज़्यादा आसमान के रास्तों को जानता हूं। मौला अली ने भी उच्च शिक्षा ग्रहण करने पर ज़ोर दिया था, शिक्षा ही उन्नति का अभिन्न अंग है,अम्मार रिज़वी ने आगे बताया कि मैं,जब उत्तरप्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री था तो नजीबाबाद -जोगीरमपुरी रोड पर पड़ने वाले दोनों पुलों का निर्माण कराया था। तथा पक्की रोड भी उन्होंने ही प्रथम बार बनवायी थी, अभी भी वो दरगाह के भरसक विकास कराने का आश्वासन दे कर गये है। इस अवसर पर प्रशासक के निजी सचिव सलमान हैदर आब्दी,गुलाम अस्करी भुट्टू, अब्बास आब्दी, ज़ाकिर हुसैन क़ादरी मौलाई,मीडिया प्रभारी जिया अब्बास मौजूद रहे।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply