जिलाध्यक्ष कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के नेतृत्व में राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन तहसीलदार नजीबाबाद को दिया गया।

0

नजीबाबाद से सपना वर्मा की रिपोर्ट✍️

जिलाध्यक्ष कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग बिजनौर के नेतृत्व में राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन तहसीलदार नजीबाबाद को ज्ञापन दिया गया।
अनीस विशाल अंसारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर उत्तर प्रदेश कॉन्ग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष शाहनवाज आलम के आह्वान पर आज प्रदेश के सभी जनपदों में महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिए जा रहे हैं। अनीस विशाल अंसारी एडवोकेट ने ज्ञापन में राष्ट्रपति से मांग की है कि रामनवमी के अवसर पर विभिन्न राज्यों में मुस्लिम समुदाय के इबादतगाहों पर हमलों में लिप्त संगठनों और असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कार्यवाही करने हेतु संबंधित समस्त राज्य सरकारों को निर्देशित करने का अनुरोध राष्ट्रपति से किया गया है।
अनीस विशाल अंसारी जिला अध्यक्ष कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग बिजनौर ने ज्ञापन में कहा कि 10 अप्रैल 2022 को रामनवमी के पवित्र त्यौहार7से लेकर वर्तमान तक कई राज्यों में मुस्लिम समाज की मज़ारों और मस्जिदों पर हमले की घटनाएं हुई हैं। गुजरात, मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल और झारखंड व दिल्ली मे हुई इन सभी घटनाओं में कई भाजपा और संघ परिवार से जुड़े संगठनों/व्यक्तियों की भूमिका उजागर हुई है। किंतु सरकारों ने दोषियों के विरूद्ध विधिक कार्यवाई करने के बजाए उन्हें संरक्षित करने का काम किया है। अनीस विशाल अंसारी जिलाध्यक्ष कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग बिजनौर ने राष्ट्रपति का ध्यान कुछ घटनाओं की ओर इस अवसर पर रामपाल सिंह राठी,एम.एच.जैदी, इमरान सैफी,डॉक्टर इलियास अंसारी, सलाउद्दीन सैफी, हाजी महबूब राइन,दिलशाद अंसारी, अफजाल अहमद, नसीम अंसारी, शहजाद,शफीक, हनीफ, अब्दुल रशीद अंसारी आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply