शिकायत दर्ज करना नहीं निस्तारण करना है मेरी प्राथमिकता, पत्रकारों को मिलेगा पूरा सम्मान :रविंद्र वर्मा

0

नजीबाबाद से सपना वर्मा की रिपोर्ट✍️

नजीबाबाद:-
नवागत थाना प्रभारी निरीक्षक रविंद्र कुमार वर्मा ने कहा कि शिकायतें दर्ज करना नहीं उनका निस्तारण करना मेरी प्राथमिकता है। इसके साथ ही उन्होंने पत्रकारों को पूर्ण सम्मान दिए जाने का आश्वासन दिया।
नवागत थाना प्रभारी निरीक्षक ने पत्रकारों से परिचय के दौरान कहा की सभी की कार्यप्रणाली अलग-अलग होती है। मेरा मानना है कि शिकायतें दर्ज करना नहीं अपितु उनका निस्तारण करना ही प्राथमिकता होना चाहिए। उन्होंने कहा कि अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए प्रभावी कार्यवाही की जाएगी। इसके साथ ही नगर को अतिक्रमण मुक्त बनाने के लिए व्यापारियों से मिलकर रणनीति बनाई जाएगी। पत्रकारों द्वारा उन्हें अवगत कराया गया कि थाने में पत्रकारों को उचित सम्मान नहीं मिलता। जिस पर उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में पत्रकारों को पूर्ण सम्मान मिलेगा। उनके सभी जायज काम प्राथमिकता से किए जाएंगे। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि आप लोग एक लंबे अरसे से यहां पर निवास करते हैं आप को यहां के प्रत्येक अच्छी तरह से जानकारी है। मैं चाहता हूं कि आप अपराध मुक्त बनाने के लिए मुझे सहयोग करें और मुझे हर चीज की जानकारी उपलब्ध कराएं। इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार जितेंद्र जैन, वरिष्ठ पत्रकार संजय जैन, वरिष्ठ पत्रकार विश्वास दिवेदी, सोनू आदित्य, शहजाद नोमानी, सपना वर्मा, संजीव माहेश्वरी एडवोकेट, मुशर्रफ अली, शाही अराफात, अल्ताफ, अवधेश शर्मा विपिन ठाकुर, इरफान अंसारी ,शमीम अहमद,
महमूद रजा, शहजाद मलिक, इकबाल कुरैशी, शाहनवाज, मयंक, हाशिम, मरगूब नासिर, जकी मलिक, इकबाल अंकित शर्मा आदि पत्रकार मौजूद थे।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply