राष्ट्रीय युवा एवं ग्रामीण समिति के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम चांदपुर को ज्ञापन सौंपा

0

चैनल चीफ विनोद शर्मा की रिपोर्ट✍️

राष्ट्रीय युवा एवं ग्रामीण समिति के जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री को संबोधित एसडीएम चांदपुर को एक ज्ञापन सौंपा।
आज तहसील में एसडीएम चांदपुर को राष्ट्रीय युवा एवं ग्रामीण विकास समिति के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन दिया है। ज्ञापन में समिति परिवार ने कहा कि आपके पुनः जनादेश लेने व नई सरकार के गठन पर समिति परिवार हार्दिक शुभकामनाएं देता है आशा है कि आप जनता के विकास के लिए दुगने उत्साह से काम करेंगे । समिति परिवार आपसे जनमानस के निम्न मागों पर शीघ्र कार्यवाही की उम्मीद करता है ।आशा करते हैं कि हमारी मांगो पर जल्दी कदम उठाया जाएगा । ज्ञापन देने वालों में कुलदीप सिंह जिला अध्यक्ष , देवेंद्र सिंह , संदीप सिंह , इंतजार, जगदीश चौधरी, सुरेंद्र सिंह ,नीरज कुमार आदि मौजूद रहे। देश व प्रदेश में बढ़ती जनसंख्या के खतरे को देखते हुए देश में जल्द से जल्द जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू किया जाए, एक देश में एक शिक्षा प्रणाली होनी चाहिए । अतः पूरे उत्तर प्रदेश में सभी कक्षा 8 तक के विद्यालयों में पुस्तक व कोर्स एक सा होना चाहिए। सस्ते से सस्ती स्वास्थ्य सेवाएं देना सरकार की प्राथमिकता होनी चाहिए ।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply