पूर्व पुलिस महानिदेशक एवं भाजपा राज्यसभा सांसद ब्रजलाल सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश विकास की राह में आगे बढ़ रहा है

0

स्योहारा से संजय शर्मा की रिपोर्ट✍️

पूर्व पुलिस महानिदेशक एवं भाजपा राज्यसभा सांसद ब्रजलाल सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश विकास की राह में आगे बढ़ रहा है। गुंडे माफिया अपराध छोड़कर रोजगार से लग रहे है।
गांव सद्दोबेरखा में भाजपा के बूथ सशक्तिकरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पूर्व डीजीपी व सांसद बृजलाल सिंह ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी का लगभग पतन हो चुका है। पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने अनसूचित समाज को केवल वोट बैंक के रूप में प्रयोग किया है। पार्टी ने किसी गरीब को कभी टिकट नहीं दिया। इसलिए दलित समाज का बीएसपी सुप्रीमो से मोह भंग हो गया है। परिणामस्वरूप विधानसभा चुनाव में बीएसपी का मात्र एक विधायक बना है। उन्होंने कहा कि हम दलित होने के साथ ही पहले हिंदू है। समाज का हित केवल भाजपा में सुरक्षित है। बृजलाल सिह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा अनसूचित वर्ग के लिए किये गये कार्य पर प्रकाश डाला। मोदी सरकार द्वारा बाबा डॉ० भीमराव अंबेडकर के सम्मान में बनाए गए पंचतीर्थ के विषय में जानकारी दी। क्षेत्रीय विधायक अशोक कुमार राणा ने क्षेत्र में किये गये विकास कार्य गिनाये। उन्होंने ग्रामीणों की श्मशान घाट बनवाने की मांग को शीघ्र पूरा करने का आश्वासन दिया। मंडल अध्यक्ष नैपाल सिंह ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से ऐसे दलित बूथों पर विशेष कार्यक्रम किए जा रहे हैं जहां भाजपा का मत प्रतिशत कम रहा है। उनके सशक्तिकरण के लिए दलित चेहरे के रूप में पूर्व डीजीपी बृजलाल सिंह को उतारा गया है। ब्लाक प्रमुख उज्जवल चौहान, अल्लेहपुर ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि नीरज प्रताप सिंह, धामपुर नगर पालिका चेयरमैन राजू गुप्ता, सुभाष चौहान, भाजपा मंडल अध्यक्ष नेपाल सिंह, महामंत्री महेंद्र सैनी, संदीप शर्मा,नीरज राणा, वीरेंद्र सिंह, ग्रामप्रधान दिनेश कुमार आदि रहे।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply