जनपद बिजनौर ब्लॉक किरतपुर ग्राम खेड़ी में सरकार की ओर से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसके मुख्य अतिथि मंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल रहे

0

किरतपुर से मोहम्मद हिफजान की रिपोर्ट✍️

जनपद बिजनौर ब्लॉक किरतपुर ग्राम खेड़ी में सरकार की ओर से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसके मुख्य अतिथि मंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल रहे। कार्यक्रम में सरकार की ओर से जनहित योजनाओं के विषय में संबोधित किया गया व जनता की समस्याओं को सुना गया तथा जल निगम द्वारा ग्राम में पानी की टंकी के निर्माण का शिलान्यास भी किया उसके पश्चात मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने किरतपुर में स्थित कान्हा गौशाला में गोवंशो का व रहन सहन का जायजा लिया।
सोमवार की शाम लगभग 5बजे ग्राम सरकरा खेड़ी में भाजपा सरकार की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसका मुख्य अतिथि स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल रहे। मंत्री कपिल देव अग्रवाल के कार्यक्रम में पहुंचने पर उनका फूल मालाओं व बुको से स्वागत किया गया। उसके पश्चात कपिल देव अग्रवाल ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम को आगे बढ़ाया। स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने सरकार द्वारा 8 साल में किए गए जनहित कार्यों की जानकारी देते हुए सभा को सम्भोधित किया। उन्होंने बताया कि मोदी सरकार ने पिछले 8 साल से कार्यरत है जिसमें ग्रामीणों और क्षेत्रों में शौचालय निर्माण व आवास योजना अभियान चलाया गया तथा सरकार द्वारा विधवाओं को वृद्धा पेंशन, किसान सम्मान निधि एवं हमारी सरकार में महिलाएं सुरक्षित व सशक्त बनती जा रही हैं। उसके पश्चात लोगों ने अपने अपने समस्याएं मंत्री कपिल देव के सामने रखी कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए मंत्री कपिल देव ने स्कूल में वृक्षारोपण भी किया। उसके पश्चात रामपुर आशा में सभी ग्रामों में जल निगम द्वारा चलाई जा रही पानी की टंकी के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया उसके पश्चात मंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने किरतपुर कान्हा गौशाला का निरीक्षण करते हुए गोवंशो के चारे व रहन सहन की व्यवस्था का जायजा भी लिया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से ब्लाक प्रमुख अंकित चौधरी गौरव पाराशर दीपक अरोड़ा अनिल अग्रवाल योगेंद्र राजपूत मनोज बालियान संजय चौहान सुभाष शर्मा मौजूद रहे।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply