स्योहारा में वर्क बिजनौर चैप्टर के सदस्यों ने निशुल्क शीतल जल शिविर लगाया

0

स्योहारा से संजय शर्मा की रिपोर्ट✍️

चिलचिलाती गर्मी के चलते लोगों को राहत पहुंचाने के लिए सामाजिक संस्था वर्क (वर्ल्ड ऑरगाईनाज़ेशन ऑफ रिलिजियंस एन्ड नॉलेज) बिजनौर चैप्टर के सदस्यों ने स्योहारा में एक दिवसीय निशुल्क शीतल जल शिविर लगाकर कांवड़ यात्रियों , रिक्शा चालकों ,बस चालकों , ट्रक चालकों , टेम्पो चालकों आदि की सेवा की ! सदस्यों में डॉ सय्यद नोमान ,अनस अहमद ,मौ खुर्शीद ,मौ शादमान एवं स्थानीय लोगों में अयान अंसारी ,मौ ज़ीशान ,मौ आतिफ ,अजमल अंसारी ने मिलकर यह करूणा कार्य करके समाज को यह संदेश दिया कि जब हमारे भीतर करूणा होगी तो हम भारतवासियों का आध्यात्मिक विकास होगा और भारत शीघ्र ही विश्व गुरु बनेगा ! सदस्यों ने सतयुग आगमन एवं अखण्ड भारत के विषय में लोगों को जागरूक करने का भी प्रयास किया।
सदस्यों ने बताया कि वर्क संस्था पिछले 35 वर्षों से पूरे विश्व में इन पांच सिद्धांतों (शांति , एकता , सेवा , ज्ञान , सहयोग) के साथ विभिन्न प्रकार के कल्याणकारी कार्यों में प्रगतिशील है ।
सभी ने वर्क संस्था के सदस्यों का हौंसला बढ़ाते हुए इस करूणा कार्य के लिए खूब सराहना की और यह करूणा कार्य पूरे नगर में चर्चा का विषय बन गया ।
साथ ही डॉ सय्यद नोमान ने आज़ादी के 75 वे महोत्सव के जश्न के मौके पर हर घर तिरंगा कार्यक्रम को सफल बनाने की भी आवाम से अपील की है।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply