अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

1

चैनल चीफ विनोद शर्मा की रिपोर्ट✍️

चान्दपुर। सोमवार को अपने गांव से चांदपुर जा रहे रहे एक बाईक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।
मिली जानकारी के अनुसार चांदपुर थाना क्षेत्र के गांव बूचा नंगला निवासी 28 वर्षीय युवक संदीप कुमार अपनी बाइक पर सवार होकर चांदपुर रेलवे स्टेशन पर अपने माता पिता को लेने के लिए चांदपुर कि ओर आ रहा था। जैसे ही वह भगवंत पब्लिश स्कूल के पास पहुंचा तभी युवक संदीप कुमार की बाइक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और संदीप कुमार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
बताया जाता है कि मृतक गांव से चांदपुर रेलवे स्टेशन पर अपने माता-पिता को लेने जा रहा था उसके माता पिता हरिद्वार से ट्रेन द्वारा चांदपुर आ रहे थे। जो कि अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Discussion1 Comment

Leave A Reply