लोकप्रिय इंटर कॉलेज केलनपुर के प्रधानाचार्य हरवीर सिंह तोमर ने शिक्षकों और अभिभावकों तथा ग्रामीणों से 21 दिन की कठिन परीक्षा में सफल होकर दिखाने की अपील की है

0

अपील
लोकप्रिय इंटर कॉलेज केलनपुर, (बिजनौर के प्रधानाचार्य हरवीर सिंह तोमर ने शिक्षकों और अभिभावक संघ से अपील की है कि हमें 21 दिन की इस कठिन परीक्षा में सफल होकर दिखाना है। हम सबको मिलकर कोरोना को हराना है। हमें और आपको इतना करना है कि हम घर से ना निकले घर में रहें सुरक्षित रहें और अपने देशवासियों को सुरक्षित रखें। हम पुनः अपील करते हैं कि देशभर में फैली इस महामारी के संकट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अनुरोध पर एकजुट होकर अपने अपने घरों में रहकर अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए सफाई का ध्यान रखकर एक दूसरे से दूरी बनाकर देश के हर व्यक्ति के लिए प्रार्थना करते हैं।
कि दीन दयाल विरद संभारी, हरहु नाथ मम संकट भारी।
प्रधानाचार्य हरवीर सिंह ने देशवासियों को इस महामारी से जल्द ही मुक्ति दिलाने की ईश्वर से प्रार्थना की है। लोकप्रिय इंटर कॉलेज के अभिभावक संघ के अध्यक्ष मुला सिंह, शिक्षक कुलवेंद्र सिंह, इमरत सिंह, शिखा रानी, कार्यक्रम अधिकारी प्रशांत कुमार तोमर, स्काउट एवं गाइड से रीना रानी आदि ने लोगों से कोरोना को हराने के लिए घरों में रहने की अपील की है।
प्रधानाचार्य
हरवीर सिंह तोमर
लोकप्रिय इंटर कालेज, केलनपुर (बिजनौर)

इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply