ग्राम पिलाना में एक बेसहारा घूम रहे गोवंश को गुलदार ने मार डाला

0

विनोद शर्मा की रिपोर्ट

जनपद बिजनौर अंतर्गत थाना हीमपुर दीपा क्षेत्र के गांव पिलाना में गुलदार ने रास्ते में घूम रहे बेसहारा गोवंश पर हमला करके उसे अपना निवाला बना लिया। गांव में घटी घटना से ग्रामीणों में दहशत है।
बीती देर शाम गांव पिलाना में रोजमर्रा की तरह बेसहारा एक गोवंश रास्ते में घूम रहा था। इस बीच अचानक जंगल से गांव के किनारे घुसकर गुलदार ने वहां घूम रहे बेसहारा गोवंश के ऊपर हमला कर दिया। जिसमें गुलदार ने गोवंश को मार डाला।
इस दौरान रास्ते से गुजर रहे कुछ युवकों को देखकर गुलदार जंगल में घुस गया। घटना से ग्रामीण दहशत में हैं। विरेंद्र सिंह अनिल रवि दिनेश आदि ग्रामीणों का कहना है कि काफी समय से पिलाना और सिसौना के जंगल में गुलदार देखा जा रहा है। कुछ दिन पूर्व भी गुलदार का एक शावक ग्रामीणों को जंगल से सटे गांव के किसान के नलकूप से मिला था जिसे वन विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर अपने साथ ले गई थी। जबकि इससे पूर्व भी ग्रामीणों को कई बार गुलदार और उसके शावक मिल चुके हैं। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से वन विभाग द्वारा अभियान के तहत जंगल से गुलदार पकड़वा कर उसके सुरक्षित ठिकानों पर पहुंचाने की मांग की है। ताकि गांव में कोई है प्रिया घटना ना हो सके।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply