स्योहारा चेयरमैन हाजी अख्तर जलील एवं भाजपा नेताओं के सहयोग से शहर में हुआ आधार कार्ड बनने का काम शुरू

0

स्योहारा से संजय शर्मा की रिपोर्ट

स्योहारा नगर चेयरमैन के अथक प्रयासों व कई एनजीओ व भाजपा नेताओं के सहयोग से आज आखिरकार नगर में आधार कार्ड बनना शुरू हो ही गया। जिसका शुभारंभ चेयरमैन हाजी अख्तर जलील, आधार मैनेजर नसीम अहमद,बदर खान,चेयरमैन पुत्र इमरान अख्तर व हरीश चौहान ने मुरादाबाद मार्ग स्थित व सीएचसी के सामने दुष्यंत चौहान के कोचिंग सेंटर पर भव्य रूप से किया।
इस मौके पर बोलते हुए चेयरमैन हाजी अख़्तर जलील ने कहा कि नगर की जनता को आधार के लिए बहुत परेशान होना पड़ रहा था लोगो को दूर दूर अन्य नगरों में जाना पड़ रहा था इसी समस्या को दूर करने के लिए हमने व कई एनजीओ के अलावा भाजपा नेताओं ने प्रयास शुरू करते हुए आलाधिकारियों को इस समस्या से अवगत कराया था! जिस पर संज्ञान लेते हुए नगर में अब आधार बनने के अलावा संसोधन करने का भी काम शुरू हो गया है।उन्होंने इस मुहिम को सफल बनाने में सहयोग करने वाले सभी लोगो व सँगठनो का आभार भी व्यक्त किया।
इस मौके पर ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि देशबंधु, अकरम,इरफान,जयशंकर, साजिद,मो आसिफ,संजीव कुमार भारद्वाज,मो,नबी,वसीम बबली, खुर्शीद,सुरेंद्र, शेंकी, नीटू जोशी,बदर खान,खलीक चोधरी,शैलेन्द्र कुमार, सहित कई सभासद एवं सभासद पति मौजूद रहे।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply