जनपद बिजनौर अंतर्गत किरतपुर- मंडावर संपर्क मार्ग वर्षों से क्षतिग्रस्त, मार्ग के दोनों साइड खड़े लाखों के यूकेलिप्टस के पेड़ों को पीडब्ल्यूडी विभाग बिजनौर के द्वारा ठेकेदारों से सांठगांठ कर कटवा दिए गए हैं

0

किरतपुर से मोहम्मद हिफजान की रिपोर्ट✍️

जनपद बिजनौर अंतर्गत किरतपुर- मंडावर संपर्क मार्ग वर्षों से क्षतिग्रस्त, मार्ग के दोनों साइड खड़े लाखों के यूकेलिप्टस के पेड़ों को पीडब्ल्यूडी विभाग बिजनौर के द्वारा ठेकेदारों से सांठगांठ कर कटवा दिए गए हैं। सड़क पर मात्र लीपापोती करके करोड़ों रुपए का घोटाला किया जा चुका है। लेकिन सड़क का चौड़ीकरण और निर्माण का कार्य आज तक नहीं हो पाया है। क्षेत्र के लोगों ने बताया कि हम बचपन से ऐसा ही देखते चले आ रहे हैं। कभी-कभी थोड़ा बहुत कार्य करा कर खानापूर्ति की जाती है। और इसमें पीडब्ल्यूडी विभाग बिजनौर और उसके ठेकेदारों की मिली भगत मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश गड्ढा मुक्त सड़क देने के कार्यक्रम को यहां पर बड़े पैमाने पर विभाग के अधिकारियों के द्वारा पलीता लगाया जा रहा है।

क्षेत्र की जनता अखिल भारतीय किसान मजदूर सभा प्रदेश उपाध्यक्ष शमशाद हुसैन ने इस भ्रष्टाचार की जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी विभागीय कार्यवाही करने ठेकेदारों को ब्लैक लिस्ट करने सड़क निर्माण को तुरंत कराए जाने की मांग की है।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply