कांग्रेस जिला अध्यक्ष शेरबाज पठान ने ई रिक्शा चालकों की मांगों को लेकर बिजनौर जिला अधिकारी को सौंपा ज्ञापनकांग्रेस जिला अध्यक्ष शेरबाज पठान ने ई रिक्शा चालकों की मांगों को लेकर बिजनौर जिला अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

0

चैनल चीफ विनोद शर्मा की रिपोर्ट✍️

कांग्रेस जिलाध्यक्ष शेरबाज़ पठान के नेतृत्व में कांग्रेस नेता एवं ई-रिक्शा चालक जिला कलेक्ट्रेट बिजनौर पहुँचे ओर अपनी मांगों को लेकर एक मांग पत्र जिलाधिकारी बिजनौर को दिया।
ज्ञापन में कांग्रेस जनों ओर ई रिक्शा चालकों ने ज्ञापन में लिखा जिलाधिकारी आपका ध्यान जनपद बिजनौर के सभी नगरों व ग्रामो में चल रही ई-रिक्शाओ की ओर आकर्षित करते हुऐ अवगत कराना है। कि जनपद विजनौर में परिवहन विभाग एवं स्थानीय प्रशासन द्वारा चल रही बिना नम्बर की ई-रिक्शाओं को पिछले दिनों सीज किया गया है।जिससे जिले के कई हज़ार परिवार भुखमरी के कगार पर है।क्योकि गरीब मजदूर रिक्शा चालक अपनी रिक्शा चला कर 400-500 रुपये कमाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता है।जो रिक्शा सीज होने की वजह से बेरोजगार हो गया है।बेरोजगारी के कारण इन रिक्शा चालकों को अपने परिवार की जीविका चलाने में भुखमरी जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।जिससे सभी रिक्शा चालक और उनके परिवारों के सदस्यों में शासन प्रशासन को लेकर भारी रोष है।
अतः आपसे जिला कांग्रेस कमेटी बिजनौर जनहित में मांग करती है कि बिना नम्बर की रिक्शाओं को चलाने के लिए कम से कम एक वर्ष का समय दिलाने की कृपया करे जिससे रिक्शा चलाक अपने परिवार की जीविका चला सके और एक साल के अंदर रजिस्ट्रेशन(नम्बर)वाली रिक्शा खरीद सके और जो रिक्शाये स्थानीय प्रशासन एवं परिवहन विभाग द्वारा सीज की गई रिक्शाओं को छोड़ने की कृपा करें।
कांग्रेस जिलाध्यक्ष शेरबाज़ पठान,जिला उपाध्यक्ष मुनीश त्यागी, जिला महासचिव नज़ाक़त अल्वी,बिजनौर शहर अध्यक्ष मीनुगोयल, इकबाल अहमद,
,हाजी इलियास कुरेशी,अदनान शेख,दीपक कुमार,जाहिद,नईम,हासम,खलील अहमद,नजमू, हनीफ,फरीद अहमद,तनवीर अहमद,अमजद खान आदि मौजूद।
   

                      

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply