आधारशिला द स्कूल में बोध माला परीक्षा में संयुक्त रूप से पुरस्कृत किया गया

0

चैनल चीफ विनोद शर्मा की रिपोर्ट✍️

आधारशिला द स्कूल में अखिल भारतीय संस्कृति ज्ञान परीक्षा द्वारा आयोजित बोध माला परीक्षा में उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को विद्यालय प्रबंधक विवेक कर्णवाल एवं श्रीमती एकता कर्णवाल, प्रधानाचार्या श्रीमती अनीता शर्मा के द्वारा संयुक्त रूप से पुरस्कृत किया गया।
कक्षा चतुर्थ से गुंजन सैनी ने अपनी कक्षा में सर्वाधिक अंक प्राप्त किया वहीं कक्षा पंचम से उदिता एवं यशस्वी आलोक मदान ने सर्वाधिक अंक संयुक्त रूप से प्राप्त किया । कक्षा षष्ठ में बॉबी सैनी ने सर्वाधिक अंक प्राप्त किया। वही कक्षा सप्तम ब की छात्रा साँची तोमर ने अपनी कक्षा में सर्वाधिक अंक प्राप्त किया। कक्षा अष्टम अ की छात्रा शगुन ने पूरे स्कूल में सर्वाधिक अंक (100 में से 95 अंक) प्राप्त किए। कक्षा नवम की छात्रा शताक्षी शर्मा ने अपनी कक्षा में सर्वाधिक अंक प्राप्त किए।
अध्यापकों की द्वितीय स्तर की मध्यमा परीक्षा में चतुर्भुज पांडे ने विद्यालय में सर्वाधिक अंक प्राप्त किए। वहीं रजनी गौड़ एवं प्रीति चौहान ने संयुक्त रूप से द्वितीय स्थान प्राप्त किया। विजेता प्रतिभागियों को प्रबंधक, प्रधानाचार्या एवं सरस्वती शिशु मंदिर के प्रधानाचार्य सतेंद्र सिंह ने संयुक्त रूप से पुरस्कृत किया।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply