आधारशिला द स्कूल में प्री प्राइमरी कक्षाओं के सत्र 2022-23 के वार्षिक परीक्षा फल पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया

0

चैनल चीफ विनोद शर्मा की रिपोर्ट✍️

आधारशिला द स्कूल में प्री प्राइमरी कक्षाओं के सत्र 2022-23 के वार्षिक परीक्षा फल पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें कक्षा- नर्सरी ए, बी, सी, डी और केजी जूनियर- ए, बी, सी, डी केजी सीनियर- ए, बी, सी, डी के होनहार बच्चों को पुरस्कृत किया गया। पुरस्कार वितरण में विद्यालय प्रबंधक विवेक कर्णवाल एवं श्रीमती एकता कर्णवाल प्रधानाचार्या श्रीमती अनीता शर्मा, कोऑर्डिनेटर बबीता त्यागी एवं प्री प्राइमरी इंचार्ज शेफाली सिंघल उपस्थित रहीं।
कक्षा नर्सरी- अ से सर्वाधिक उपस्थिति का पुरस्कार माधव वशिष्ठ ने जीता जबकि बेस्ट ऑलराउंडर का अवार्ड हुमैरा को मिला। मोस्ट इम्प्रूवड का अवार्ड पार्थ, हुमैरा और जीवंतिका को मिला।
नर्सरी बी से सर्वाधिक उपस्थिति का अवार्ड नेहा ने जीता, बेस्ट ऑलराउंडर आरूष उपमन्यु रहे, मोस्ट इंप्रूव का अवार्ड परनीत कौर और खुश्मीत कौर ने जीता जबकि मोस्ट रिस्पांसिबल का अवार्ड परनीत कौर, अनवी राजपूत और रिधिमा रुद्राक्षी रहीं।
नर्सरी सी में सर्वाधिक उपस्थिति का अवार्ड मोहम्मद आहिल ने जीता, मोस्ट इंप्रूव का अवार्ड गौरवी चौधरी, मोहम्मद कुनैन और दिव्यांश कुमार शर्मा ने जीता। बेस्ट ऑलराउंडर का अवार्ड देवांश त्यागी ने जबकि मोस्ट रिस्पांसिबल का अवार्ड अपेक्षा ईशवी अग्रवाल और अवनी ने जीता।
केजी जूनियर- अ में बेस्ट ऑलराउंडर का अवार्ड अर्णव गौड़, मोस्ट रिस्पांस बिल का अवार्ड द्रश्य चौहान, आन्या यादव, आन्या वत्स ने जीता। सर्वाधिक उपस्थिति का अवार्ड लक्षिता और अब्दुल मुतालिब ने जीता। मोस्ट इम्प्रूवड का अवार्ड आदित्य नैन और रुद्र नैन ने जीता।
के जी जूनियर बी में बेस्ट ऑलराउंडर का अवार्ड मृगाक्षी त्यागी, सर्वाधिक उपस्थिति का अवार्ड अन्वी त्यागी और रूद्र प्रताप ने, मोस्ट रिस्पांस बिल का अवार्ड मिस्टी देशवाल, अन्वी त्यागी और आरुष गर्ग ने जबकि मोस्ट इंप्रूव्ड का अवार्ड रुद्र प्रताप और तनिश ने जीता।
केजी जूनियर सी से सर्वाधिक उपस्थिति का अवार्ड राजराजेश्वर और रक्षी पाल ने, मोस्ट इम्प्रूवड का अवार्ड अलीजा जाहिद ने, मोस्ट रिस्पांसिबल का अवार्ड सदफ और सारांश ने जबकि बेस्ट ऑलराउंडर का अवार्ड हर्शान सिंह ने जीता।
केजी सीनियर अ से मोस्ट रिस्पांस बिल का अवार्ड गौरी मित्तल, कृपा मित्तल, वाणी मलिक, उन्नति भाटिया और रुद्राक्षी वशिष्ठ ने जीता। बेस्ट ऑलराउंडर का अवार्ड अंजिला फातिमा और साक्षी ने जीता, मोस्ट इंप्रूव्ड का अवार्ड मोहम्मद अल्तमश ने जीता जबकि सर्वाधिक उपस्थिति का अवार्ड कनुश्री ने जीता।
केजी सीनियर बी से बेस्ट ऑलराउंडर का अवार्ड ओजस्वी गोयल, मोस्ट रिस्पांसिबल का अवार्ड नवदीप सिंह, अक्ष कटारिया, शिवांश शर्मा और आव्या राठी ने जीता। मोस्ट इंप्रूव्ड का अवार्ड विराज ने जीता जबकि सर्वाधिक उपस्थिति का अवार्ड नवदीप ने जीता।
केजी सीनियर सी से बेस्ट ऑलराउंडर का अवार्ड सिद्धांत राज कौशिक ने मोस्ट रिस्पांसिबल का अवार्ड अली अब्बास, अर्पित तोमर, अतीरा शेख, लक्षिका ने, मोस्ट इंप्रूव्ड का अवार्ड राघव सिंह एवं गौरी शर्मा ने जबकि सर्वाधिक उपस्थिति का अवार्ड घनित अहलावत ने जीता।
इन कक्षाओं में सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाले बच्चों को भी पुरस्कृत किया गया।
पूर्व में आयोजित राधा कृष्ण वेशभूषा प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले बच्चों को भी पुरस्कृत किया गया। इस पुरस्कार वितरण समारोह में शेफाली सिंघल, शुभी वर्मा, विभूति त्यागी, चारु अग्रवाल, शिल्पी अग्रवाल, आकांक्षा, प्रतिभा भारद्वाज हंसाली चौहान, शिल्पी चौहान और काजल भाटिया आदि का सराहनीय योगदान रहा।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply