किसान नेताओं की दबंगई ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड की जमकर की पिटाई

0

नजीबाबाद से सपना वर्मा की रिपोर्ट✍️

नजीबाबाद भारतीय किसान यूनियन (प्रधान) के पदाधिकारियों ने शराब के नशे में दबंगई दिखाते हुए माल गोदाम तिराहे पर ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड कुलवीर राठी के साथ लाठी डंडो से जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं भाकियू प्रधान के पदाधिकारियों ने मारपीट में घायल हुए होमगार्ड को अपनी गाड़ी में बैठा लिया औऱ थाने ले जाकर वहां भी हंगामा करने लगे। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पांच भाकियू (प्रधान) नेताओं को नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात्रि माल गोदाम तिराहे पर होमगार्ड कुलवीर की ड्यूटी चल रही थी तभी एक युवक होमगार्ड कुलवीर के पास पहुंचा और अपना मोबाइल गाड़ी में रह जाने के कारण युवक होमगार्ड से मोबाइल के संबंध में बात कर रहा था तभी वहां बोलेरो गाड़ी आकर रूकी जिस पर भारतीय किसान यूनियन प्रधान का झंडा लगा व जिलाध्यक्ष लिखा हुआ था। गाड़ी से उतरे भाकियू प्रधान के पदाधिकारियों ने होमगार्ड से युवक को रोकने का कारण पूछा इसी बात को लेकर मामला इतना बढ़ा कि भाकियू प्रधान पदाधिकारियों ने दबंगई दिखाते हुए होमगार्ड कुलवीर पर हमला बोल दिया औऱ उसके साथ लाठी-डंडों से जमकर मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं भाकियू प्रधान पदाधिकारियों ने मारपीट में घायल हुए होमगार्ड को अपनी गाड़ी में डाल लिया औऱ थाने ले जाकर उलटे होमगार्ड के ऊपर शराब पीकर अभद्रता करने का आरोप लगा दिया।
होमगार्ड कुलवीर सिंह ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि बोलेरो यूपी 20 बीक्यू 7461 बुधवार की देर रात तेज हॉर्न बजाते हुए माल गोदाम तिराहे पर पहुंची। बोलेरो में सवार लोग हंगामा कर रहे थे। शोर-शराबे को मना करने पर बोलेरो में सवार लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। हमलावर होमगार्ड को कुलवीर को जान से मारने की धमकी देते हुए बोलेरो में डाल कर ले जाने लगे।
तहरीर के आधार पर भाकियू प्रधान के जिलाध्यक्ष भोगेंद्र सिंह पुत्र खिलेंद्र सिंह निवासी घोसीपुरा, अमित पुत्र मोहन रायपुर सादात, वसीम पुत्र यासीन किरतपुर, आनंद पुत्र हुकम सिंह समसपुर सददो व जाब्तागंज निवासी विकास को नामजद करते हुए एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस ने जिलाध्यक्ष लिखी बोलेरो गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया है साथ ही मामले में जिला अध्यक्ष समेत कई भाकियू पदाधिकारियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply