एसपी कान्वेंट सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल तिगरी में रक्षा बंधन का त्यौहार मनाया गया धूमधाम से

0

चैनल चीफ विनोद शर्मा की रिपोर्ट

एस पी कॉन्वेंट सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल, तिगरी में रक्षाबंधन का त्योहार बड़ी ही धूम धाम से मनाया गया। विद्यालय में रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर अनेक एक्विटी कराई गई। जिसमे बच्चों ने बहुत खूबसूरत राखी बना कर उसमें रंग भरे, अलग-अलग तरह की राखी बनाके डेकोरेट करी गई व बड़े बच्चों ने राखी की थाली सजाई। इसमें कक्षा नर्सरी से 12वी तक के बच्चों ने बड़े ही उत्साह के साथ भाग लिया।
छोटे-छोटे बच्चों ने राखी मे बहुत ही सुंदर सुंदर रंग भर कर अपनी प्रतिभा दिखाई। कुछ बच्चों ने अपने हाथों से कई सुंदर राखियाँ भी बनाई व बड़े बच्चों ने बहुत ही सुंदर ढंग से थाल को कुंकुम्, अक्षत, मिठाई व सुंदर राखी से सजाया। सभी बच्चों ने अपनी अपनी प्रतिभा को उजागर किया।
रक्षाबंधन के इस पावन पर्व पर छोटी छोटी बच्चियों ने बड़े बच्चों को माथे पर रोली का तिलक लगाकर राखी बांधी व मिठाई खिलाई और सभी भाइयों ने अपनी-अपनी बहनों की सुरक्षा करने का वचन लिया। रक्षाबंधन भाई-बहनों के प्रेम का एक बहुत ही पावन पर्व है। विद्यालय के मैनेजर अनंत अग्रवाल व प्रधानाचार्या ललित कुमार शर्मा ने बच्चों का उत्साह बढाया और कहा कि विद्यालय मे सभी को प्रेम भाव से मिलजुल कर रहना चाहिए और विद्यालय में आगे भी इसी तरह के कार्यक्रम होते रहने का आश्वाशन दिया। कार्यक्रम का संचालन स्कूल की एक्विटी इंचार्ज श्रीमती प्रीती भारद्वाज की देख रेख मे किया गया और सभी टीचर्स ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना सहयोग दिया।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Leave A Reply