जोगीरमपुरी का छोरा बॉलीवुड में मचा रहा धमाल

1

नजीबाबाद से सपना वर्मा की रिपोर्ट✍️

निर्माता कीवा कियान और निर्देशक हर्ष गर्ग ने “बिग थिंग्स” के लिए क़सीम हैदर क़सीम के साथ हाथ मिलाया।मूल रूप से,
जोगीरमपुरी निवासी
कसीम हैदर कासिम के नवीनतम संगीत वीडियो “बिग थिंग्स” ने अपने आश्चर्यजनक दृश्यों और आकर्षक संगीत के साथ उद्योग में तूफान ला दिया है। अंतर्राष्ट्रीय उत्पादन कंपनी किनोक्रॉन मीडिया ने गीत का निर्माण किया, जिसमें निर्माता कीवा कियोन ने क़सीम की कैमरे पर एक अभिनेता और व्यक्तित्व के रूप में क्षमता को पहचाना।
संगीत वीडियो के निर्देशक, हर्ष गर्ग, उद्योग के लिए कोई अजनबी नहीं हैं, जिन्होंने अतीत में कई संगीत वीडियो का निर्देशन किया है। गर्ग की टीम में एसोसिएट डायरेक्टर कायरा कियॉन शामिल थीं, जिन्होंने संगीत वीडियो को आंखों के लिए दावत बनाते हुए अंतरराष्ट्रीय अनुभव को टेबल पर लाया।
संगीत वीडियो में उत्कृष्ट प्रदर्शन देने वाले क़सीम ने हर शॉट में प्रतिभा और पूर्णता लाने के लिए गर्ग की प्रशंसा की। क़सीम के अनुसार, गर्ग अभिनेताओं को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए, गाने को अगले स्तर तक ले जाने के लिए जाने जाते हैं। प्रोडक्शन हाउस ने अपने शूट के लिए गोल्डनफिंच विला का सबसे सुरम्य स्थान चुना, जिसमें जर्मन कंपनी क्लेडर शेड्स से कपड़ों की व्यवस्था की गई थी, और उनके अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित डिजाइनर-स्टाइलिस्ट काशरी ने अभिनेताओं की स्टाइल की देखरेख की थी।
संगीत वीडियो के फोटोग्राफी निर्देशक, आमिर रज़ा ने एक उत्कृष्ट काम किया और कहानी की सुंदरता से लेकर कलाकारों की सुंदरता तक, प्रत्येक शॉट को पूरी तरह से कैप्चर किया। संपादन और डीआई सहित पोस्ट-प्रोडक्शन का काम काविन द्वारा किया गया था, जिन्होंने कहानी और अवधारणा में जान डाल दी, जिससे यह रचनात्मक कृति बन गई।
संगीत वीडियो एसएच म्यूजिक द्वारा जारी किया गया है और पहले से ही उद्योग में धूम मचा रहा है। त्रिशूल नैयत्रमणि की सुरीली आवाज और मधुर संगीत एक आदर्श संयोजन है, जो “बिग थिंग्स” को तुरंत हिट बना देता है। वीडियो में मेघा गुप्ता भी हैं, जिन्होंने एक बार फिर अपने अभिनय कौशल को साबित किया।

वेब पोर्टल चैनल इन चीफ विनोद शर्मा

Discussion1 Comment

Leave A Reply